Tue, 16 Aug, 2022
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

Tadap

News Helpline | December, 03 2021

Tadap Cast & Crew:

Banner

Fox Star Studios Nadiadwala Grandson Entertainment

Release Date

03 Dec 2021

Genre

Action

Producer

Sajid Nadiadwala

Director

Star Cast

Ahan Shetty, Tara Sutaria, Saurabh Shukla, Kumud Mishra, Rajesh Khera, Sumit Gulati

Executive Producer

Dipti Dinesh Jindal

Choreographer

Raju Khan

Media Relations

Publicity Designs

Website

Certification

Music Director

Language

Hindi

Singer

Cinematography

Editor

Action

Screenplay

Dialogue

Rajat Aroraa

Sound

Kunal Mehta, Parikshit Lalwani

Music Company

T-Series

Costume

Rohit Chaturvedi

Lyricist

Production Designers

Movie Review

Rating :

Verdict : डेब्यू के साथ अहान शेट्टी ने किया इंप्रेस लेकिन फिल्‍म का प्‍लॉट और इसकी कहानी इंप्रेस नहीं करती है

आखिरकार वो दिन आ चुका है जब बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने तड़प फिल्म के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म में अहान मुख्य भूमिका में हैं जबकि तारा सुतारिया लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं। तड़प तेलुगु फिल्म, आरएक्स 100 की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो एक वास्तविक घटना पर आधारित थी।

कहानी: मसूरी लोकेशन आधारित यह फिल्म ईशाना (अहान शेट्टी) और रमीसा (तारा सुतारिया) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे ही फिल्म एक रोमांचक नोट पर शुरू होती है, हमें ईशाना 2.0 से रूबरू कराया जाता है, जो अपनी प्रेमिका की किसी और से शादी होने के बाद एक बदला हुआ इंसान है। इसके बाद कहानी ईशाना और रमीसा के बीच वास्तव में क्या हुआ, इस दिशा में आगे बढ़ती है।

शुरुआत के लिए, रमीसा लंदन से मसूरी में अपने पिता (कुमुद मिश्रा) के घर लौट आती है। इस समय, ईशाना और उसके पिता (सौरभ शुक्ला) रमीसा के पिता के करीब हैं, जो एक स्थानीय राजनेता हैं। जब तक रमीसा के पिता सरकार में नहीं आते और डैडी और ईशाना के प्रति उनका रवैया नहीं बदल जाता, तब तक सब कुछ ठीक लगता है। वहीं फिल्म में ईशाना और रमीसा के बीच रोमांस को दिखाया गया है। ईशाना को बहुत निराशा हुई, रमीसा की शादी लंदन के एक लड़के से हो गई। इसके बाद से फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं।

हालांकि यह ईशाना के अंत से एक बदला लेने वाली प्रेम कहानी की तरह लग सकता है। फिल्म के दूसरे भाग में, निर्माताओं ने एक अप्रत्याशित ट्विस्ट सभी को हैरान कर देता है। क्लाइमेक्स फिल्म की प्रमुख विशेषताओं में से एक है जोकि देखने लायक है। इसके अलावा, अहान का समर्पण और कड़ी मेहनत उनके प्रदर्शन में साफ नजर आती है। दूसरी ओर, तारा रमीसा के रूप में अपनी भूमिका बखूबी निभाती नजर आई हैं। उनकी पिछली फिल्मों में उनकी भूमिकाओं की तुलना में उनका किरदार तड़प फिल्म में काफी अलग है।

फिल्म के अन्य कलाकार और रिव्यू: तारा और अहान के अलावा, सौरभ शुक्ला और कुमुद मिश्रा ने भी अच्छा काम किया है। दर्शकों को एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव देने के लिए निर्देशक मिलन लुथरिया ने मसूरी की लोकेशन का बेहतरीन इस्तेमाल किया है। तुमसे भी ज्यादा गाने को छोड़कर, तड़प का साउंडट्रैक उतना दिलचस्प नहीं है। कुल मिलाकर, तड़प को फिल्म में मजबूर दिखने वाले कुछ सीन को काटकर अच्छी तरह से पैक किया जा सकता था। यह एक ऐसी फिल्म है जो निश्चित रूप से युवा दर्शकों को पसंद आएगी और कुछ नवोदित कलाकारों की प्रतिभा से भी दर्शकों को रूबरू कराएगी।
Tadap is an upcoming Indian Hindi-language romantic action drama film directed by Milan Luthria and produced by Sajid Nadiadwala under the Nadiadwala Grandson Entertainment banner, with Fox Star Studios serving as distributor and co-producer.

For More News and Gossips of Bollywood
like our facebook page

  facebook