Fri, 03 Jul, 2020
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

लॉकडाउन में सिंगर बनी कीर्ति कुल्हारी

Shivani Tiwari | May, 29 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी फिल्मों और वेब सीरीज में अपने दमदार एक्टिंग से सबको दीवाना बना चुकी है। उन्होंने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। काफी कम समय में कीर्ति ने दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। बता दें, एक्टिंग के साथ ही कीर्ति को सिंगिंग का भी उतना ही शौक है। 
 
और अपने इस शौक को वो लॉकडाउन में पूरा कर रही है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर गाना गाते हुए अपने कई वीडियोज शेयर किए हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहें हैं। 
 
अभी हाल ही में कीर्ति ने अपना एक और सिंगिंग वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कीर्ति ने लिखा, "ये लॉकडाउन खत्म होने से पहले एक आखिरी सॉन्ग #dodilmilrahehain." 
 
इस वीडियो में कीर्ति 'दो दिल मिल रहें हैं' सॉन्ग गा रहीं हैं। वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। एक्टिंग से सबका दिल जीतने के बाद अब कीर्ति सिंगिंग करके अपने फैंस का दिल जीत रहीं हैं। 
 
फैंस कीर्ति के आवाज की काफी तारीफ कर रहे हैं, तो वही कुछ लोग उनकी आलोचनाएं भी कर रहे हैं। कीर्ति इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में कीर्ति "आजा पिया" सॉन्ग गा रही थी। 
 
कीर्ति के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म "खिचड़ी" से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होने पिंक, इंदू सरकार जैसी हिट फिल्मों में काम किया। कीर्ति "उरी द सर्जिकल स्ट्राइक" और "मिशन मंगल" जैसी सुपरहिट फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकीं है। 
 
फिल्मों के अलावा कीर्ति को वेब सीरीज में भी काफी पसंद किया गया। उनकी वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट प्लीज' के सीजन 1 और 2 दोनों को ही ऑडियंस से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। 
 
चेक आउट द पोस्ट
https://www.instagram.com/tv/CAwi0LKJHHu/?igshid=v8vyi6p58vd1

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook