Wed, 16 Oct, 2019
For daily updates of Bollywood news and gossips please subscribe here.
   

प्लास्टिक का उपयोग जितना कम करें उतना अच्छा है- विक्की कौशल

IIFA Rocks 2019 के रेड कार्पेट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए विक्की ने कहा कि हम प्लास्टिक का उपयोग जितना कम करें, उतना अच्छा है।
 
विक्की ने प्लास्टिक से इनवायरमेंट को बचाने के लिए, बात करते हुए कहा कि, "हम प्लास्टिक का उपयोग जितना कम करें, उतनी अच्छी बात है। यह हमारे नेचर के लिए, हवा के लिए, पानी के लिए और सभी चीजों के लिए अच्छा है। जो कुछ भी हम आज करेंगे, उसका जवाब हम अपनी अगली जेनरेशन को देगें। हमें अपने नेचर के प्रति बहुत ही केयरफुल रहने की जरूरत है।"
 
विक्की का कम्पेयर अधिकतर ही फिल्म इंडस्ट्री के कुछ फेमस एक्टर्स जैसे- आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के साथ किया जाता है।
अपने इस कम्पेरिजन के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, "जितने भी एक्टर है, जब मैं फिल्मों के लिए ऑडीशन दिया करता था, और स्ट्रगल कर रहा था, तब से मैं उनको देख रहा हूं। आज अगर उनके साथ मेरा नाम लिया जा रहा है, तो यह मेरे लिए सम्मान की बात है।"
 
वही विक्की के काम की बात करें तो अभी हाल ही में विक्की ने अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म "भूत" की शूटिंग पूरी की है। विक्की कौशल के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली है। फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, और इसे करण जौहर, अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।
 
इसके अलावा विक्की कौशल शूजीत सरकार की सरदार उधम सिंह की बायोपिक और मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी नजर आने वाले है। 

    Related Videos

    प्रियंका चोपड़ा: "आप मुझे कैसे बता सकते हैं कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती?"
    जानिए: माधुरी दिक्षित नेने की बिना मेकअप वाली तस्वीर हुई वायरल

    For More News and Gossips of Bollywood
    like our facebook page

      facebook